इतना लालच ठीक नही दीपिका ( Dont be so greedy Deepika Padukone )

 पश्चिमी देशो की तरह भारत के फिल्मी सितारो पर बिजनेस करने का भुत सवार होने लगा है, यहा के पुरूष अभिनेता रेस्टोरेन्ट बिजनेस मे, तो महिला अभिनेत्रिया कास्मेटिक ब्राण्ड लाच करने लग गयी है, भारत मे इस चलन की शुरूआत माधुरी दीक्षित ने  Emami के साथ Beauty Secreats by madhuri के साथ किया था,

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हालाकि ये ब्राण्ड ज्यादा चला नही, कुछ ही दिनो मे बंद हो गया, पर साल 2019 मे कैटरीना कैफ ने Nyka के साथ अपना ब्राण्ड kaybeauty लाच किया, इस ब्राण्ड की सफलता ने कैटरीना की Net worth मे अच्छा खासा इजाफा किया।

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जहा पैसे कमाने कि बात हो वहा दीपिका पादुकोण छलांग न लगाये, ऐसा कैसे हो सकता है। कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा के ब्युटी ब्राण्ड की सफलता से प्रेरित होकर हाल ही मे दीपिका ने भी अपना ब्युटी ब्राण्ड 82'E लाच किया, जो अपने लाच के बाद से लगातार विवादो मे छाया हुआ है, इसको विवादो मे लाने वाले वो लोग नही है जो दीपिका को पसंद नही करते, बल्कि इसकी कीमत की वजह से दीपिका के फैन भी इस ब्राण्ड पर निशाना साध रहे है।




82'E ने शुरूआत मे अपने 2 product लाच किये है, अश्वमेध बांड्स, और patcholi glow, जो एक मास्चराईजर और sunscream है, लेकिन मास्चराईजर की 30 ग्राम की बादल 2700 की sunscreen 1800 का मिल रहा है, हैरान करने वाली बात ये है कि लग्जरी ब्राण्ड की कीमत पर बिक रहे उत्पादो की गुणवत्ता संतोषजनक भी नही है, कीमत के मुताबिक होने की बात कौन करे, 
 
अगर दीपिका का इतिहास देखा जाये, तो Om Shanti Om से दीपिका ने और सावरिया से सोनम कपूर ने एक साथ debut किया था, पर दीपिका ने एक फिल्म करते है, तेल साबुन के विज्ञापन करने शुरू कर दिये थे, शाहरूख की फिल्म बिल्ल बार्बर मे दीपिका के अलावा, प्रियंका, करीना, ने भी Guest Apperance दी थी, इन अभिनेत्रियो को जब शाहरूख ने धन्यवाद के साथ चेक भेजा, तो प्रियंका और करीना ने चेक लौटा दिया, पर दीपिका ने चेक अपने पास ही रखा था । यहा तक तो बात ठीक थी, वो दीपिका की मेहनत की कमाई थी। लेकिन हद तो तब पार हो गयी जब अपने तथाकथित प्रेमी रणबीर कपूर के साथ रिश्ता टूटने पर दीपिका ने हर जगह अपने अवसाद का रोना रोया रणबीर पर इशारा मे निशाना साधते रही, हम उसके भी खिलाफ नही है।



लेकिन इन मोहतरमा ने अपने अवसाद मे भी अवसर ढुल लिया और अवसाद ग्रस्त लोगो की सहायता के लिये  NGO की स्थापना कर दी, अब आप सोचेंगे की NGO मे कैसा अवसर तो हम आपको बता दे, दीपिका की NGO मे हर सर्विस का शुल्क है, यानी अगर कोई इन्सान मरने की कगार पर दीपिका की हेल्प लाईन पर काल करेगा, तो वो उसे बतायेंगे बाद मे, पैसे पहले मागेगे। 
मानसिक रोमियो के नाम पर सरकार हजारो योजनाए चलाती है, उन योजना का लाभ भी दीपिका की फाउन्डेशन उठाती है, और जिन के नाम पर ये फाउन्डेशन बनी है, उनसे भी पैसे मागती है। वाकई अपनी तकलीफ से पैसे कमाने कोई इन महोदया से सीखे।

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